दिनांक 16.05.2020 को औरैया उत्तर प्रदेश में हुई भीषण सड़क हादसे में बोकारो जिला से 11 लोगो की मृत्यु दुर्घटना स्थल पर ही एवं 03 लोग घायल हो गये थे।
उपायुक्त श्री मुकेश कुमार ने दुर्घटना पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए परिजनों से अपील की है कि आप सभी धैर्य से काम लें। जिला प्रशासन आपके साथ खड़ा है। इस विपरीत परिस्थिति में ईश्वर आपको अपने परिवार को एक साथ हिम्मत से एकजुट रहने में सहयोग करे।
उपायुक्त श्री मुकेश कुमार के निदेश पर उप विकास आयुक्त श्री रविरंजन मिश्रा तथा अपर समाहर्ता श्री विजय कुमार गुप्ता ने चास प्रखंड के गोपालपुर पंचायत अंतर्गत ग्राम खेराबेरा एवं बाबूडीह ग्राम में मृतकों के परिजनों का हाल चाल लिया एवं उनके दुख में शामिल हुए तथा उन्होंने सभी को इस दुख की घड़ी में हिम्मत बनाए रखने का अनुरोध किया। उपायुक्त द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए मृतकों के आश्रित पीड़िता को पेंशन की स्वीकृति दी गई तथा पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20,000/- रु का चेक एवं 25 किलो सूखा अनाज उपलब्ध कराया गया।

” माननीय मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर औरैया जनपद उत्तर प्रदेश में हुए सड़क दुर्घटना पर गहरी संवेदना प्रकट की है साथ ही परिजनों को हिम्मत से काम लेने को कहा है। माननीय मुख्यमंत्री ने मृतक के आश्रित को 4-4 लाख रुपये तथा घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये का तत्काल सहायता देने की घोषणा की है। घायलों का इलाज जिला प्रशासन द्वारा किया जाएगा। “

■ मृतक की सूची :-

◆ सोमनाथ गोस्वामी, पिता- लालमोहन गोस्वामी।

◆ उत्तम गोस्वामी, पिता- सुधीर गोस्वामी।

◆ राजा जेलर गोस्वामी, पिता- अधीर गोस्वामी।

◆ चक्रधर महतो, पिता- सीताराम महतो।

◆ राहुल सहिस, पिता-विभूति सहिस।

◆ कनिलाल महतो, पिता- जीतू महतो।

◆ ड्राक्टर महतो, पिता- गोपाल महतो।

◆ मनोरंजन महतो, पिता- प्राण महतो।

◆ रंजन कालिंदी, पिता- वनमाली कालिंदी।

◆ गोवर्धन कालिंदी, पिता- गोरांग कालिंदी।

◆ किरीटी कालिंदी, पिता- सुरेंद्र कालिंदी

■ घायलों की सूची :-

◆ उमेश कालिंदी, पिता- तारण कालिंदी।

◆ योगेश्वर कालिंदी, पिता- तारण कालिंदी।

◆ निरोध कालिंदी, पिता- राखोहरी कालिंदी।

◆ धनंजय कालिंदी, पिता- माधव कालिंदी।