झारखंड में कोरोना के मामले में लगातार इजाफा होता चला जा रहा है,झारखंड में गुरुवार देर रात बोकारो से 5 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही झारखंड में संक्रमितों की कुल संख्या 308 हो गई है।

बता दें कि गुरुवार को कुल 18 पॉजिटिव मामले मिले हैं जिसमे 5 अकेले बोकारो के हैं।सूचना के अनुसार सभी मामले बाहर से आए लोगो मे पाया गया है। 4 लोग सेक्टर 11 में क्वारंटाइन में रखे गए लोगों में से हैं जो ट्रैन से बोकारो आये थे वहीं एक पॉजिटिव मरीज ट्रक के जरिये बोकारो आया था और क्वारंटाइन में था।

कोरोना के पांच नए मामले बोकारो जिला में मिले हैं। चार सीआईएसएफ के जवान जो भुवनेश्वर से तथा एक व्यक्ति मुंबई से आया हुआ है। इनके साथ आये दोस्तों का रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। अभी और भी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। – उपायुक्त,बोकारो

उपायुक्त श्री मुकेश कुमार ने सभी नागरिकों से अपील किया है कि अपने अपने घरों में रहें सुरक्षित रहें। मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें। सामाजिक दूरी बनाकर रखें। अपने हाथों को नियमित रूप से साबुन से धोते रहें।

बोकारो में इससे पहले 10 कोरोना पॉजिटिव के मामले थे जिनमें 9 को ठीक कर घर भेज दिया गया था और एक कि मौत हुई थी। फिर से नए मामले मिलने के बाद अब बोकारो ग्रीन जोन से पुनः बाहर निकल जाएगा।